EntertainmentVideos

दिल्ली की सड़कों पर खुली कार में डांस कर रही एक लड़की का एक वीडियो हो रहा है viral

दिल्ली की सड़कों पर खुली कार में डांस कर रही एक लड़की का एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में लड़की चलती कार में डांस कर रही है। ये वीडियो को फेसबुक में एक शख्स ने अपलोड़ किया है। ये वीडियो दिल्ली के किस जगह का है ये अब तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन फेसबुक पर मिल रही लोगों की प्रतिक्रिया से मालूम होता है कि ये वीडियो दक्षिण दिल्ली के साकेत और छत्तरपुर के इलाके का है।

 
इस वीडियो में डीटीसी की एक एयर कंडीशन बस भी दिख रही है, बस का नंबर ४२७ है। ये बस मेहरौली से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के बीच चलती है। लिहाजा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वीडियो साउथ दिल्ली का है। वीडियो से मालूम होता है कि वक्त रात का है। और ट्रैफिक का पीक ऑवर है, इसी बीच लड़की कार में खड़ी है और चलती हुई कार में डांस कर रही है, जबकि कार को एक दूसरा शख़्स चला रहा है।

 
इस कार से पीछे चल रहे दूसरी गाड़ी से इस वीडियो को रिकॉर्ड किया गया है, बाइक पर चल रहे लड़के भी इस वीडियो को रिकॉर्ड करने में लगे हैं, इससे कभी भी गंभीर दुर्घटना हो सकती थी। फेसबुक पर इस वीडियो के तीन क्लिप रिकॉर्ड किये गये हैं, लेकिन कहीं भी वीडियो में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस नहीं दिख रही है।

 
हालांकि इस दौरान कार से कई रेल लाइट क्रॉस किये लेकिन कई भी ट्रैफिक पुलिस ने इस लड़की को रोकने की कोशिश नहीं की है। ट्रैफिक लाइट की वजह से कार का नंबर भी वीडियो में पता नहीं चल पा रहा है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को देखकर लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दी है और कहा है कि बीच सड़क पर इस तरह की हरकत ना सिर्फ कई हादसों को दावत दे रही है, बल्कि इससे लड़की सुरक्षा को भी खतरा है।

 

Related Articles