General

भारतीय सिनेमा की माँ रीमा लागू का देहांत, आप भी दे श्रद्धांजलि

ये तो सच है कि भगवान है।।।।
है मगर फिर भी अनजान है।।।।
धरती पर रूप माँ बाप का उस विधाता की पहचान है।।।
miss u so mach?????

 

 

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रीमा लागू का गुरुवार सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। हम सब जानते हैं कि रीमा लागू कई हिट फिल्मों में बड़े सितारों की मां का किरदार निभा चुकी हैं। रीमा लागू की मौत की खबर सुनते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई। बॉलीवुड के कई हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

 

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात हार्ट अटैक से उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया। लेकिन अफसोस की उनकी मौत हो गई। रात करीब 3 बजकर 15 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। खराब स्वास्थ्य की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज दोपहर 2 बजे ओशिवरा में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। रीमा लागू हिन्दी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 

 

बता दें कि रीम लागू ने बॉलीवुड की कई हिंदी फिल्में `मैंने प्यार किया`, `आशिकी`, `साजन`, `हम आपके हैं कौन`, `वास्तव`, `कुछ कुछ होता है` और `हम साथ साथ हैं` `कल हो ना हो` जैसी कई फिल्मों में रीमा मां का किरदार निभा चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। टीवी पर सीरियल `श्रीमान जी श्रीमती जी`, `तू तू मैं मैं` में सास-बहू की लड़ाई को लोगों ने खूब पसंद किया, जिसमें वह सास के किरदार में थीं।

Related Articles