General

दिल धेला देने वाला video देखे कैसे सरफ़िरे आशिक ने किया sucide

छत्तीसगढ़ मे एक सरफ़िरे आशिक ने 120ft ऊचे मोबाइल टावर से कूद कर कर लिया sucide. 12वी कक्षा मे पड़ने वाले इस लड़के को 11वी कक्षा मे पड़ने वाली लड़की से एक तरफा प्यार हो गया था 

 

छत्तीसगढ़ में एक सनकी आशिक ने पहले अपनी प्रेमिका के सीने में तलवार मार दी फिर खुद मोबाइल टावर से कूद गया। इस दिल दहला देने वाली घटना में युवक की मौत हो गई है जबकि लड़की गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

 

 

जानकारी के मुताबिक कांकेर जिले के पखांजूर स्थित बैरनपुरी गांव में कमल सिंह अपने दीदी जीजाजी के घर आया हुआ था। बताया जा रहा है कि वह अपने जीजा की छोटी बहन से प्यार करने लगा था।

 

 

बुधवार को कमल ने युवती से शादी के लिए कहा तो युवती ने मना कर दिया। इस बात पर कमल आपे से बाहर हो गया और घर में विवाद किया। इस दौरान उसके जीजा और दीदी ने समझाने की कोशिश की लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी।

 

 

कमल ने एक तलवार उठाई और युवती के सीने के आरपार कर दी। इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई वहीं कमल जाकर गांव के मोबाइल टावर पर चढ़ गया। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। पुलिस और गांववालों ने उसे नीचे उतरने को कहा लेकिन उसने एक ना सुनी। थोड़ी देर बाद वह 120 फीट टावर से नीचे कूद गया।

 

 

युवक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। युवती को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। जहां पर उसका इलाज जारी है।

 

देखे यह विडियो कमजोर दिल वाले यह video ना देखे 

 

 

Related Articles