Entertainment

शादी में लहंगे की जगह निकर में पहुंची दुल्हन, देखिए तस्वीरें

अक्सर देखा जाता लडकियां ड्रेस को लेकर कुछ ज्यादा ही सोच विचार करती है। जब बात हो शादी और पार्टी की तो कई घंटे लगाती है तैयार होने में और ड्रेस को लेकर बहुत ज्यादा ही सोचती है…सोशल मीडिया में इन दिनों एक लडकी अपनी ड्रेस को लेकर काफी छाई हुई है। दरअसल एक लडकी ने शादी के दौरान अपना पूरा मेकअप तो भारतीय दुल्हनों की तरह किया। चोली भी पहनी, लेकिन लहंगे के जगह शार्ट्स में मंडप में पहुंच गई।

 

 

 

सोचिए गहनों, मेकअप, चुन्नी,सिंदूर, बिंदी से सजी धजी दुल्हन जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रही है। उसने भारतीय दुल्हनों की तरह लाल रंग की चुन्नी ओढ़ रखी थी।लाल चोली पहन रखी थी। इंडियन ब्राइडल मेकअप कर रखा था। मांग सिंदूर से भरी हुई थी, लेकिन लहंगे की जहग वो शार्ट्स में थी।

 

 

 

शादी का दिन सबके लिए बेहद खास होता है। लोग शादी के दिन खुद को सबसे खूबसूरत दिखाना चाहते हैं। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कपल कुछ हटकर कोशिश करते हैं। लोगों को उनकी शादी सालों-साल तक याद रहे इसके लिए कभी दुल्हन डांस करते हुए मंडप में एंट्री करती है तो कभी बाइक पर एंट्री करती है।

 

 

लेकिन अपनी शादी में इस दुल्हन ने जो किया उसकी कल्पना कर पाना भी संभव नहीं है। शादी में दुल्हन को लहंगे, ज्वैलरी, मेकअप से पूरी तरह तैयार देखा जाता है, लेकिन इस दुल्हन ने जो किया उस ने इस परंपरा को तोड़ दिया।

 

 

इंटरनेट पर उसकी ये तस्वीर और वीडियो खूब वायरल हो रही है। लोग दुल्हन के इस ड्रेस पर उसका खूब मजाक उड़ा रहा है। लोग तरह-तरह के तर्क दे रहे हैं।

 

 

Related Articles