Spiritual

शुक्रवार को कर ले यह तीन विशेष उपाय बनेगे धन प्राप्ति के योग

अगर आप चाहते है आपके घर में हमेशा धन वर्षा होती रहे तो इस शुक्रवार के दिन इन उपायों से आप लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते है। तंत्र शास्त्र के अनुसार कुछ साधारण मगर सटीक उपाय करने से मां लक्ष्मी अपने भक्त पर जल्दी ही प्रसन्न हो जाती हैं और अगर जन्म कुंडली में शुक्र अपनी दशा में अशुभ फल दे रहा है। शुक्र के प्रभाव से जानें कितनी बीमारियों का सामना करना पडता है जिससे कि आपको जीवन में सुख नाम की कोई चीज न रह जाती। जिसके लिए आप नए-नए उपाय करते है कि आपका ग्रह सही हो जाए।

 

 

इन उपायों से शुक्र ग्रह के दोष को दूर करनें और लक्ष्मी मां को खुश करने उपाय बता रहे जिनके पालन कर आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएगी। जानिए शुक्रवार के दिन यह उपाय करने से आप खुशियां पा सकते है। ज्योतिषों के अनुसार शुक्रवार के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान विष्णु का अभिषेक करें। इस उपाय में मां लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न हो जाती हैं।

 

 

लगातार 3 शुक्रवार करें ये उपाय, मां लक्ष्मी जरूर करेंगी कृपा। यहां हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं वह आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारेगा। यह उपाय हिन्दू धर्म में धन की देवी मानी जाने वाली मां लक्ष्मी से जुड़ा है। मां लक्ष्मी की उपासना ही आपको धन दिलवाएगी।

 
इसके लिए आपको रोजाना एक मंत्र का जाप करना है। लेकिन केवल मंत्र का उच्चारण करना ही काफी नहीं है, इसके साथ कुछ बातों का विशेष ख्याल भी रखना होगा।

 

आगे पढ़ें अगले पेज पर: ओर देखे विडियो भी पेज २ पर 

 

1 2Next page

Related Articles