General

एक रोटी से चमक जाएगे आपके सितारे, टल जाएगे सारे संकट

यदि आप आप कोई नया काम शुरु करने वाले हैं और वो नहीं हो रहा है या फिर कहीं से पैसे मिलने वाले हैं और उसमें देरी हो रही है तो चिंता ना करें. आज हम आपको ऐसे प्रभावी उपाय बताएंगे, जिसे आजमाते ही आपके सारे दुख-दर्द सदा के लिये दूर हो जाएंगे। यह उपाय है आपको एक रोटी से करना होगा, जिसका प्रभाव आप जल्‍द ही अपने जीवन में देंखेगे.

 

 

रोज़ रोटियां बनाते वक्‍त एक रोटी को अलग रख लें और फिर उसके चार टुकड़े कर लें. इन हिस्‍सों पर गुड़, चीनी या खीर रख लें.

 

 

1- रोटी के पहले टुकड़े को गाय को खिलाएं जब गाय को यह रोटी का टुकड़ा खिलाएं तो ध्‍यान रखें कि आपको कोई देखे ना. रोटी खिलाते वक्‍त मन में भगवान से प्राथना करें कि वह आपको हर कष्‍ट से दूर करें. गाय में पॉजिटिव एनर्जी होती है.  यदि आपके घर के आस पास गाय है तो समझिये आपका आधा संकत तो वैस्‍े ही दूर हो गया. गाय को रोज भोजन कराएं क्‍योंकि इससे जीवन में शांति तो बढेगी ही साथ में पैसे की वर्षा भी होगी.

 

 

2- रोटी के दूसरे टुकड़े को कुत्‍ते को खिलाएं रोटी के दूसरे टुकड़े को कुत्‍ते को खिलाइये. इसे भोजन को कुक्‍कर बलि कहा जाता है.

 

 

3- रोटी के तीसरे टुकड़े को कौए को खिलाएं इस समय आपको मन में बोलना है चारों दिशाओं में जो कौएं रहते हैं वो मेरी बली को स्‍वीकार करें.

 

 

4- चौथे टुकड़े को भिखारी को दें यदि आपके घर कोई भूंखा भिखारी आए तो उसे रोटी का आखरी टुकड़ा खिला दें. ऐसा करने से आपकी किस्‍मत चमक जाएगी और आपके सारे कष्‍ट दूर हो जाएंगे.

Related Articles