General

अगर पार्टनर के साथ हो रहे है लड़ाई जगड़े तो अपनाये वास्तु शास्त्र के ये अचूक उपाय

अगर आप को लगता है आप के घर में हर रोज़ आप के पार्टनर के साथ आप का लड़ाई जगड़ा हो रहा है ।   काम से आते ही आप दोनों के बीच में लड़ाई सुरु हो जाती है आप को लगता है । ये हमेसा मेरे साथ ही क्यों हो रहा है । और ये लड़ाई जगड़ा बहुत ही ज्यादा बढ़ता जा रहा है । तो आज हम ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिससे पार्टनर के साथ हो रहे हर रोज़ के लड़ाई जगड़े को रोककर ज़िंदगी की गाड़ी फिर से खुसियो की पटरी पर आ जायेगी।

 

1.आपसी बातचित शादी सुधा जिदगी की डोर को मज़बूत बनाती है । वास्तु शास्त्र के अनुसार आप को टीवी, मोबाइल, जैसे गैजेट शयन कक्ष से बाहर रखे ।क्यों की इनकी वजह से आज हम अपनों से ही काफी दूर होते जा रहे है

 

2. पति पत्नी को हमेसा अपने कमरे में मन को शांति देने वाले चित्रों का ही प्रयोग करना चाइए । जैसे बच्चे , झरने , फूल , इत्यादि । मन को अशांत करने वाले चित्र का प्रयोग शयन कक्ष में नही करना चाइए ।

 

 

3.पत्नी एक मोर पंख ले उसको आग में जला ले  जब उसकी राख बन जाये तब उसको सिन्दूर में मिला ले हर रोज़ उसको अपनी मांग में लगाए इससे आप के पार्टनर के साथ हो रहे लड़ाई जगड़े सांत हो जाये गे ।

 

 

4. अपने सोने वाले तखत को कभी भी खिड़की के पास  सटाकर न रखे क्योकि इससे पति पत्नी के रिस्तो में दरार उत्पन होती है ।

 

 

 

5. वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कोई भी चीज़ जैसे कुर्सी , गमला , किसी भी पक्षी की मूर्ति अकेली न रखे हमेसा जोड़े के साथ ही रखे । इससे पति पत्नी के सम्बन्ध  में मधुरता आती है ।

 

 

 

 

 

 

 

6. अगर आप का पार्टनर किसी लड़ाई जगड़े के कारण आप से दूर रहते है तो आप इस मंत्र का 7 दिन में एक हजार बार जप करे – ।ॐ विजय सुंदरी क्ली । इससे मंत्र के जाप से जल्द ही आप का पार्टनर आप से बात करने लगेगा

 

 

 

7. हो सके तो अपने पार्टनर के साथ अष्टमी वाले दिन एक मोर पंख लेकर राधा कृष्ण के मंदिर में जाये और वो मोर पंख श्री जी के चरणों में अर्पित करते हुवे । अपनी ज़िंदगी में खुसियो की कामना करें ।

 

 

 

8. लड़ाई जगड़े में सोने की दिशा भी अपनी अहम भूमिका निभाती है । हमेसा पति पत्नी को पूर्व की दिशा में सिर करके सोना चाइए इससे दोनों में प्रेम सम्बन्ध बढ़ते है ।

 

 

 

9. वैवाहिक जीवन शुखम्य बनाने के लिए गणेश जी को लड्डू का भोग लागए । पति पत्नी के बीच हो रहे फालतू के लड़ाई जगड़े समाप्त हो जाते है ।

 

 

 

10. गेंदे के फूल पर कुम कुम लगाकर किसी भी देव स्थान यानि पूजा के स्थान पर रख दे । इससे आप के पार्टनर  जल्द ही आप से बात करने लगे गे और आप पर आकर्षित हो उठे गए ।

 

 

 

NOTE-  यह आर्टिकल किसी अन्य आर्टिकल की प्रतिलिपि नही है । और न ही यह आर्टिकल किसी जाति समुदाय व् मानव की सवेंदा को ठेस पौचाता है / यह मात्र जीवन को सरल बनाने के उपाय है /

Related Articles