Politics

चुनाव आयोग ने माना हैक हुए EVM – राहुल गांधी

राहुल गांधी जी ने आज चौकाने वाला जवाब दिया.. उन्होंने कहा चुनाव आयोग से खुफ़िया जानकारी मिली है की कई जगह EVM को हैक करा गया.. हैकिंग को अंजाम देने मे बीजेपी का हाथ है इस बात के सबूत भी है उनके पास..

 

 

 

चुनाव आयोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात पर पुष्टी करी है सबूत लिखित और वीडियो के रूप में मौजूद है चुनाव आयोग से हज़ारों बार शिकायत करी लेकिन बीजेपी के दबाव में आयोग ने कभी कोई कदम नहीं उठाया. राहुल गांधी जी ने बताया EVM को खत्म करने के लिए इस बार अलग रास्ता ढूंढ ना होगा..

 

देश के हर क्षेत्र में हम लाइव जनसभा करेगे और इन सबूतों को लाइव दिखाएगें. चंडीगढ़, दिल्ली, लखनऊ, मुंबई और अन्य क्षेत्रों मे लाइव प्रसारण करेगे और बीजेपी का पर्दाफाश करेगे..

 

 

 

जब राहुल गांधी जी से पूछा गया कि यह कब होगा तो उन्होंने बताया की इस लाइव प्रसारण को सबूतों के साथ दिखाने के लिए उन्हें पूरे भारत के काँग्रेसी कार्यकर्ताओं का साथ चाहिए तभी EVM का अंत होगा. हमने हर स्तर तक कोशिश करी लेकिन चुनाव आयोग ने हमेशा ठुकराया. लेकिन इस बार जो सबूत है हमारे पास देश हमारे साथ खडा होगा. राहुल गांधी जी ने बोला इस न्यूज को इतना फैला दो की देश का हर नागरिक इस लाइव प्रसारण का इंतजार करे.

 

मेरी हर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील है की इस न्यूज को इतना फैलाओ की देश देश के हर नागरिक तक पहुंच जाए.

 

Related Articles