General

विशेष रिपोर्ट कोरोना पर – जरूर देखें और शेयर करे

चीन हुआ बेनकाब

COVID वायरस की उत्पत्ति पर पहली डॉक्यूमेंट्री मूवी, ट्रैकिंग द ओरिजिन ऑफ़ द वुहान कोरोनवायरस। CCP वायरस, जो चीन से उत्पन्न हुआ था, दुनिया में फैल गया और कम से कम 1.4 मिलियन को संक्रमित करते हुए 80,000 से अधिक मौतें हुईं।

 

मुख्य भूमि चीन से मामलों की अंडरपोर्टिंग के कारण मौतों और संक्रमणों की सही संख्या अज्ञात है। द एपोच टाइम्स और एनटीडी द्वारा प्रस्तुत की गई इस नई डॉक्यूमेंट्री में, एपोच टाइम्स के खोजी रिपोर्टर जोशुआ फिलिप ने जनवरी से अप्रैल तक महामारी की प्रगति को गहराई से देखा और इस मामले की सच्चाई को सामने लाने के लिए हमें खोज की यात्रा पर ले गए। रोशनी।

 

 

फिलिप की जांच में ह्वेन सीफूड मार्केट से लेकर वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी तक के तथ्य शामिल हैं। जैसे ही वह गहरा खोदता है, उसे चीन के कम्युनिस्ट अधिकारियों और उसकी सेना से जुड़ी संदिग्ध गतिविधि का पता चलता है। जांच के माध्यम से, शीर्ष वैज्ञानिकों और राष्ट्रीय सुरक्षा विशेषज्ञों की विशेषता, इस महामारी के उदय के आस-पास की स्थिति के बारे में पूरी तरह से समझ नहीं है।

 

 

आधिकारिक रिपोर्ट और सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी जल्द ही और अधिक प्रश्न और आश्चर्यजनक निष्कर्ष निकालती है। देखे यह विडियो और शेयर करे चीन का घटिया रंग –

 

Related Articles